Adipurush : आलोचनाओं के बावजूद आदिपुरुष ने बना डाले ये रिकॉर्ड । इस मामले में पठान को भी पीछे छोड़ा

Sameer SR
2 Min Read

प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष शुरू से ही अकोचनाओ का सामना कर रही है। इस पर मूल रामायण के भावों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप भी लगा गई। इसके साथ ही इसके काफी सारे डायलॉग के उपर भी लोगो को आपत्ति है । लेकिन इसी बीच इस फिल्म की कमाई के रिकार्ड सामने आए हैं जिसमे फिल्म ने कुछ पुराने रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। कुछ मामलों में इसने पठान जैसी हिट फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया वही कहीं पर ब्रह्मास्त्र को।

पठान और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों को हराया

रिपोर्ट्स के अनुसार आदिपुरुष की पहले दिन की कमाई 37 करोड़ रुपए थी जबकि ब्रह्मास्त्र की पहले दिन को कमाई 36 करोड़ थी। यहां पर आदि पुरुष ने ब्रह्मास्त्र को पीछे छोड़ दिया। वही दो दिन में इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 240 करोड़ की कमाई की । दूरी तरफ पठान ने दूसरे दिन 219 करोड़ कि कमाई की थी। इस मामले में आदिपुरुष पठान से आगे निकल गई। पहले दिन की कमाई में यह फिल्म पठान और केजीएफ 2 के बाद आती है।

प्रभास के नाम दर्ज हुए रिकॉर्ड

बहुचर्चित फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 तथा सही सौ करोड़ की कमाई कर चुकी है। जैसी ही आदिपुरुष ने सौ करोड़ के आंकड़े को पार किया, यह फिल्म प्रभास की सौ करोड़ पार करने वाली चौथी फिल्म बन गई। प्रभास साउथ इंडिया के पहले एक्टर हैं जिनकी चार हिंदी फिल्मों ने सौ करोड़ का आंकड़ा पार किया।

आदिपुरुष की गिर रही कमाई

जहां आदिपुरुष ने शुरुआत में अच्छी खासी कमाई कर ली थी। वहीं अब इसके कलेक्शन में काफी कमी नजर आ रही है। फिल्म के विवादों के चक्कर में इकाई कमाई अचानक से नीचे आ गई है।