Abdul Razzaq Statement: अब्दुल रजाक का ऐश्वर्या राय पर घटिया टिप्पणी हुई वायरल, फैंस ने अब्दुल रज्जाक की धोती खोल दी

Mahir SR
3 Min Read

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के ग्रुप स्टेज मैच खत्म हो चुके हैं। पाकिस्तान टीम वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो चुकी है। जब से पाकिस्तान टीम वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हुई है लगातार पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों का कोई ना कोई बयान आ रहा है। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी अब्दुल रज़्ज़ाक़ ने ऐश्वर्या राय का उदाहरण देते हुए एक ऐसी टिप्पणी कर दी इसके बाद से लगातार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

कौन है अब्दुल रज्जाक

अब्दुल रजाक पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी है। अब्दुल रज्जाक ने अपने बैट से पाकिस्तान के लिए 7000 से ज्यादा रन बनाए हैं। साथ ही में अब्दुल रज्जाक ने पाकिस्तान के लिए 390 विकेट ली है। अब्दुल रजाक को पाकिस्तान का वन ऑफ द बेस्ट ऑलराउंडर माना जाता है। अब्दुल रज़्ज़ाक़ ने 2009 T20 वर्ल्ड कप जीता हुआ है। अब्दुल रज्जाक 1999 पाकिस्तान की वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा थे। 1999 पाकिस्तान टीम वर्ल्ड कप के फाइनल हारी थी।

ऐश्वर्या राय पर अब्दुल रजाक की घटिया टिप्पणी

13 नवंबर को पाकिस्तान में 2009 में T20 वर्ल्ड कप जीतने वाली पाकिस्तान टीम के सभी खिलाड़ी किसी इवेंट में एकत्रित हुए थे। जहां पर अब्दुल रजाक भी थे। किसी पत्रकार ने अब्दुल रजाक से एक सवाल किया उसका उत्तर देते हुए अब्दुल रज्जाक ने कहा कि इंसान की नियत सही होनी चाहिए तभी उसका काम सही होता है। अब्दुल रजाक ने कहा ‘ऐश्वर्या राय से शादी करने पर आदर्श बच्चे पैदा नहीं होते’ नियत साफ होनी चाहिए उनकी इसी घटिया टिप्पणी पर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

लोगों ने इस पर क्या प्रतिक्रिया दी

अब्दुल रजाक के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया। लोगों ने कहा कि किसी भी महिला के लिए इस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल करना गलत बात है। अब्दुल रजाक को अपने इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। वहीं कुछ लोग अब्दुल रज्जाक के ट्विटर अकाउंट पर जाकर उन्हें गालियां दे रहे हैं और उनके लिए अपशब्द इस्तेमाल कर रहे हैं।