No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

अब Aamrapali Dubey को छोड़कर Kajal Raghwani के साथ ठुमके लगाए निरहुआ Chumma Deke Jaan

Sameer SR
2 Min Read

अभी कुछ ही दिनों पहले दिनेश लाल यादव की एक नई फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर आया। इस फिल्म में दिनेश लाल के साथ आपको आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी नजर आएंगे। निरहुआ की आने वाली इस फिल्म का नाम मेरे हस्बैंड की शादी है। ट्रेलर से ये बात पता चल जाती है कि मेरे हस्बैंड की शादी एक भोजपुरी की कॉमेडी फिल्म होने वाली है।

Mere Husband Ki Shadi Song

आज 26 अक्टूबर 2023 की सुबह मेरे हस्बैंड की शादी का एक नया गाना यूट्यूब पर आ गया है। जैसा कि आप सब जानते हैं इस फिल्म का ट्रेलर डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल पर आया था। इस हिसाब से अब मेरे हस्बैंड की शादी फिल्म के सारे गाने डीआरजे रिकार्ड भोजपुरी के चैनल पर ही आने वाले हैं।

Chumma Deke Jaan Bhojpuri Song

निरहुआ और काजल राघवानी को लेकर बनाए गए इस गाने का नाम चुम्मा देके जान है। यह गाना लगभग 4 घंटे पहले रिलीज किया गया और तब से लेकर अब तक इस लगभग 10000 लोगों के द्वारा देखा गया है। वैसे भी फिल्मों के गानों को ज्यादा लोग नहीं देखते हैं तो यह कोई निराश होने वाली बात नहीं है।

हालांकि निरहुआ की इस फिल्म में आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी का अहम रोल है। लेकिन आज जो गाना रिलीज हुआ है उसे गाने में आप निरहुआ के साथ केवल काजल राघवानी को ही देखेंगे। 3 मिनट 3 सेकंड के इस गाने को लगभग 1200 लोगों ने लाइक किया हुआ है।

चुम्मा लेके जान गाने को अमित पटेल और किरन साहनी के द्वारा गाया गया है। मेरे हस्बैंड की शादी फिल्म के इस गाने की धुन को ओम झा ने दिया हुआ है। विनय निर्मल ने चुम्मा लेके जान गाने को लिखा है।