Aamrapali Dubey Song: आसमानी सूट में आम्रपाली दुबे ने नदी किनारे निरहुआ संग मचाया प्यार का खेल

Sameer SR
2 Min Read

अगर आप आम्रपाली दुबे और निरहुआ के फैन है तो आपको उनकी मशहूर फिल्म हम हई दूल्हा हिंदुस्तानी के बारे में जरूर पता होगा। इस फिल्म में एक बार फिर से दिनेश लाल यादव और अमरपाली दुबे का जादू चला था और दर्शकों ने खूब मजा उठाया था।

इस फिल्म को आज सुबह 9:00 बजे एंटरटेन रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। आज हम इसी फिल्म के एक गाने की बात करने वाले हैं। इस गाने में आम्रपाली दुबे आसमानी रंग के सूट में निरहुआ के साथ नाचते हुए दिख जाएंगी।

Aamrapali Dubey Video Song

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस गाने का नाम मेरे महबूब है। यह गाना बाकी के भोजपुरी गाना से थोड़ा अलग है। इस गाने में भोजपुरी और शुद्ध हिंदी भाषा दोनों का इस्तेमाल बखूबी किया गया है। गाना सुनकर ऐसा नहीं लगता कि दोनों भाषाओं का बेवजह इस्तेमाल किया गया है।

इस गाने में एक बार फिर से निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे का जादू स्क्रीन पर चला है। इस गाने को यूट्यूब पर एंटरटेन रंगीला नाम के चैनल पर रिलीज किया गया था। दरअसल हम है दूल्हा हिंदुस्तानी फिल्म के सारे गानों को इसी चैनल पर ही रिलीज किया गया था।

3 मिनट 17 सेकंड के इस गाने को यूट्यूब पर 2 मिलियन से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। वैसे इस गाने को लाइक करने वालों की संख्या काफी कम है और वह संख्या 18000 ही है। वैसे भी भोजपुरी दर्शकों का भोजपुरी फिल्मों के गानों के प्रति इतना कुछ खास लगाव नहीं रहा है।

गांव और शहर दोनो के लिए बेस्ट है ये बिजनेस

मेरे महबूब आने पर मात्र 300 के आसपास कमेंट पड़े हुए हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस गाने के धुन को धनंजय मिश्रा के द्वारा दिया गया है। आलोक कुमार और प्रियंका सिंह की आवाज इस गाने में दी गई है। गाने के लिरिक्स को शेखर मधुर ने लिखा है।