No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Aamrapali Dubey के साथ डांस करते करते Nirahua का हाथ ये कहां पहुंच गया

Sameer SR
2 Min Read

इन दोनों भोजपुरी का जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे अपनी फिल्म मैं मायके चली जाऊंगी की शूटिंग में लगे हुए हैं। अभी हाल ही में दोनों कलाकार अपनी फिल्म मंडप के प्रमोशन से खाली हुए हैं। अब उनकी फिल्म की तैयारी मैं मायके चली जाऊंगी जरूर शोरों से हो रही है।

Aamrapali Dubey Nirahua Song

आज हम इन दोनों के पुराने गाने की बात करने वाले हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की एक फिल्म जय वीरू काफी समय पहले आई थी। इस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे को लेकर कुछ गाने बनाए गए थे।

Anjor Kare India Mein

जय वीरू फिल्म का सबसे मशहूर गाना अंजोर करे इंडिया में कुछ ज्यादा ही अच्छे तरीके से बनाया गया है। एक बार फिर जनता को निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को डांस करते देखने का मौका मिल गया। दोनो कलाकारों ने जोरो शोरो से डांस किया और मौका मिलने पर एक दूसरे से मजे भी किए।

Aamrapali Dubey Video Song

अंजोर करे इंडिया में गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के चैनल पर आया था। इस गाने को आए हुए चार साल हो चुके हैं और अब तक इस गाने को साढ़े चार मिलियन के करीब लोगों देखा। कुल मिलाकर इसे सत्रह हजार लाइक मिले हैं। लेकिन इस गाने पर कमेंट की संख्या काफी कम है जो कि केवल चार सौ के आस पास है।

अंजोर करे इंडिया में गाने को जय वीरू फिल्म से लिया गया है। इसे रानी चंद्रा, आलोक सिंह, प्रियंका सिंह और धनंजय मिश्र ने गाया हुआ है। गाने के वीडियो में चार कलाकार मौजूद हैं इसीलिए इसमें चार गायक भी हैं। धनंजय मिश्र ने ही इस गाने को अपना म्यूजिक दिया है।