Aamrapali Dubey Hot Song: खेसारी लाल के गाने पर आम्रपाली और निरहुआ ने किया ताबड़तोड़ रोमांस

Sameer SR
2 Min Read

Bhojpuri के कलाकार खेसारी लाल के गाने पर आम्रपाली और निरहुआ ने किया ताबड़तोड़ रोमांस। दर्शकों के छूटे पसीने। खेसारी लाल के इस गाने पर दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली में जमकर रोमांस किया है। शूटिंग करने के बहाने ये एक दूसरे के करीब आने का एक भी मौका नहीं छोड़े।

आम्रपाली हॉट रोमांटिक सॉन्ग

हम जिस भोजपुरी गाने की बात कर रहे हैं उस गाने का नाम कटोरे कटोरे है। इस भोजपुरी गाने में निरहुआ और आम्रपाली का रोमांटिक सीन चल रहा होता है। इसमें आम्रपाली और निरहुआ एक दूसरे के काफी करीब आ जाते हैं।

कटोरे कटोरे भोजपुरी सॉन्ग

कटोरे कटोरे भोजपुरी गाने में आम्रपाली कहती हैं कितना भी धान ( चावल ) खालो कोई मतलब नहीं है। हे सगुना खा लो इसे कटोरे कटोरे। चाहे शाम को थोड़ा खाओ चाहे भोर में। हे सगुना खा लो इसे कटोरे कटोरे। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री काफी बेहतरीन और हॉट है।

खेसारी लाल ने गाया है गाना

Wave Music Bhojpuri पर आपको ये गाना सुनने तथा देखने को मिल जाएगा। ये गाना 40 मिलियन व्यू पार कर चुका है। इस गाने को 2019 में यूट्यूब पर डाला गया था। कटोरे कटोरे गाना निरहुआ की फिल्म सिपाही से लिया गया है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है तथा लिरिक्स प्रमोद शकुंतलम ने दिए है। ओम झा इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर हैं।

दर्शकों के प्यारे प्यारे कमेंट

करीब चार सालों में इस गाने पर डेढ़ हजार कमेंट आ चुके हैं। एक यूजर ने उन दोनो की जोड़ी की तारीफ करते हुए लिखा, खूबसूरत गाना, आम्रपाली और निरहुआ जी आप दोनो रियल में हसबैंड वाइफ लग रहे हैं। एक दूसरे ने कमेंट किया, वाव क्या किस्मत पाया है दिनेश लाल आम्रपाली के साथ।