Aamrapali Dubey और Nirahua की मेरे हस्बैंड की शादी है का टाइटल सॉन्ग हुआ रिलीज

Sameer SR
2 Min Read

आम्रपाली दुबे और भोजपुरी के जुबली स्टार के नाम से जाने जाने वाले निरहुआ की यह बहुत ही मजेदार फिल्म आने वाली है। इस फिल्म का टाइटल मेरे हस्बैंड की शादी है। दिनेश लाल यादव की इस नई फिल्म में आम्रपाली दुबे और आम्रपाली दुबे के साथ काजल राघवानी भी हैं।

Aamrapali Dubey Nirahua Song

अभी कुछ ही दिनों पहले मेरे हस्बैंड की शादी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर देखकर क्या बात साफ हो गई की निरहुआ की फिल्म कॉमेडी फिल्म है। इस ट्रेलर के लिए लोगों के काफी सकारात्मक रिव्यू भी थे। जो भी हो निरहुआ की यह फिल्म अपने समय में सुपरहिट होने का पूरा दम रखती है।

Mere Husband Ki Shadi Title Song

आज मेरे हस्बैंड की शादी फिल्म का टाइटल सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है। पिछली बार की तरह इस बार भी अमरपाली दुबे और निरहुआ का यह गाना डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल पर आया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मेरे हस्बैंड की शादी फिल्म के सारे गाने डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल से ही आएंगे।

Aamrapali Dubey Video Song

इस गाने में आप देख सकते हैं कि आम्रपाली दुबे जो की निरहुआ की पत्नी है अपने पति की शादी करवा रही हैं। आम्रपाली दुबे काफी खुश नजर आ रही हैं। वे निरहुआ की शादी में डांस भी कर रही हैं और फूल भी उड़ा रही हैं। आम्रपाली दुबे अपने पति की शादी को लेकर दुखी क्यों नहीं है ये बात तो फिल्म देखकर ही पता चलेगी।

मेरे हस्बैंड की शादी का टाइटल सॉन्ग इंदु सोनाली की आवाज में गाया गया है। इसे ओम झा के द्वारा म्यूजिक दी गई है। आम्रपाली दुबे के इस गाने को प्यारे लाल यादव ने लिखा है। डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल पर इस गाने को आज सुबह सात बजे रिलीज किया गया था। एक घंटे में गाने को सत्रह सौ लोगों ने देखा।