No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Aamrapali और Monalisa दोनो के मजे ले रहे हैं दिनेश लाल यादव Nirahua

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी के जुबली स्टार निरहुआ अक्षर आम्रपाली दुबे के साथ ही फिल्म बनाते हैं। लेकिन उनकी एक जबरदस्त फिल्म है जिसमें उनकी हीरोइन आम्रपाली दुबे तो है ही लेकिन उनके साथ भी एक दूसरी हीरोइन भी है। निरहुआ की उसे दूसरी हीरोइन का नाम मोनालिसा है और इनका नाम तो आपने जरूर सुना होगा।

Aamrapali Dubey Nirahua Song

आम्रपाली दुबे, निरहुआ और मोनालिसा की इस फिल्म का नाम राजा बाबू है। इस फिल्म निरहुआ दो दो लड़कियों के पीछे पड़ जाते हैं और फिर बाद में उन्हें दोनों के बीच में पिसते रहते हैं। उस फिल्म की कहानी बहुत ही मजेदार है।

Matha Fail Ho Gail Bhojpuri Song

उस फिल्म में एक गाना है जिसमें यही दिखाया जाता है कि किस तरह से निरहुआ दोनों हीरोइन के बीच में काफी ज्यादा परेशान रहते हैं। इस गाने का नाम है माथा फेल हो गइल। इस गाने में आप देखेंगे की रात का समय है और निरहुआ कभी आम्रपाली के पास जाते हैं और फिर भाग कर वहां से मोनालिसा के पास जाते हैं।

Monalisa Bhojpuri Song

उस गाने दो लड़कियों के चक्कर में फंसकर निरहुआ की जिंदगी कुछ इसी तरह की हो जाती है। और इसी में वह कहते हैं कि उनके माथा फेल हो गया है।माथा फेल हो गइल गाने को कल्पना, आलोक कुमार और खुशबू जैन के द्वारा आवाज दी गई है। गाने को लिखने वाले प्यारे लाल यादव हैं तथा गाने को म्यूजिक देने वाले छोटे बाबा हैं।

अगर इस गाने के व्यू की बात करें तो अभी तक इस गाने को अड़सठ मिलियन लोगो द्वारा देखा गया। इस गाने को 2015 में ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। अभी तक इस गाने पर लगभग डेढ़ लाख लाइक मिले हुए हैं। माथा फेल हो गइल गाने को छत्तीस सौ लोगों के कमेंट हैं।