No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

आमिर खान बना रहे है Sitare Zameen Par, बोले तारे जमीं पर से होगी 10 कदम आगे

Aman SR
2 Min Read

आमिर खान बॉलीवुड के एक सुपरस्टार है। भारत में आमिर खान की बहुत ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है। आमिर खान की मूवी ज्यादातर सामाजिक संदेश वाली मूवी होती है। आमिर खान की कई पिछली मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही तगड़ा कलेक्शन किया था। लेकिन कुछ ही दिन पहले रिलीज हुई आमिर खान की मूवी लाल सिंह चड्ढा अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाई और यह बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई। आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाना जाता है। आमिर खान मूवी में वापसी करना जानते हैं।

आमिर खान की नई मूवी "Sitare Zameen Par"

आमिर खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि वह अपनी एक नई मूवी पर काम कर रहे हैं। वह अपनी नई मूवी के टाइटल का नाम भी बता दिया है। आमिर खान की नई मूवी का नाम होगा “सितारे जमीन पर”। उन्होंने बताया कि यह मूवी तारे जमीन से 10 कदम आगे होगी। तारे ज़मीन ने आपको रुलाया था लेकिन यह सितारे जमीन पर मूवी आपको हसाएगी। आमिर खान ने कहा कि सितारे जमीन मूवी की थीम तारे जमीन की जैसी ही होगी। उन्होंने यह भी बताया कि सबके अंदर खूबी और खामियां होती है। उन्होंने बहुत सोच समझकर अपनी नई मूवी का नाम “सितारे जमीन” पर रखा है।

सनी देओल के साथ बनाएंगे मूवी "लाहौर"

आमिर खान ने इंटरव्यू में बताया कि वह एक मूवी लेकर आ रहे हैं। जिसमें आमिर खान हीरो के तौर पर नहीं नजर आएंगे बल्कि वह उसे मूवी को प्रोड्यूस करने वाले हैं। आमिर खान ने बताया कि उनके अगले मूवी के हीरो सनी देओल होंगे और उसे मूवी का नाम “लाहौर” होगा। उन्होंने बताया कि यह पहला मौका होगा जब वह और सनी देओल पहली बार साथ काम करेंगे।