आदिपुरुष के विवादों के बीच रामानंद सागर की रामायण होगी फिर से टेलीकास्ट । जानिए कब और कहां देखें

Sameer SR
2 Min Read

जैसा कि आप सब इस बात से अवगत होंगे कि ओम राउत की आदिपुरुष इतने समय बाद भी आलोचनाओं से घिरी हुई है। फिल्म के विवाद काम होने का नाम नहीं ले रहे। ऐसे में रामानंद सागर की रामायण को शो मेकर्स ने फिर से टेलीकास्ट करने का फैसला किया है। अब आपको आपकी पुरानी रामायण फिर से देखने को मिल जाएगी। 2020 में महामारी के दौरान भी इस शो को दुबारा से टेलीकास्ट किया गया था। अब एक बार फिर यह शो जनता के बीच उतारा जाएगा।

रामानंद सागर की रामायण होगी री टेलीकास्ट

जैसा कि हमने आपको बताया कि आपको आपकी पुरानी रामायण जल्द ही देखने को मिल जाएगी। यह शो इस बार शेमारू टीवी पर देख सकते हैं। शो के शुरू होने की तारीख 3 जुलाई है । रामायण को आप सोमवार से शनिवार शाम के सात बजे देख पाएंगे।

ओरिजिनल रामायण के कलाकारों का आदिपुरुष पर गुस्सा

रामानंद सागर की रामायण के कलाकार आदिपुरुष से काफी गुस्से में थे। उन्होंने भी फिल्म को काफी खरी खोटी सुनाई थी। अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी ने फिल्म मेकर्स को काफी खरी खोटी सुनाई थी। अरुण गोविल जोकि रामायण में राम बने थे उन्होंने आदि पुरुष को हॉलीवुड का कार्टून तब बता दिया था। वहीं दूसरी तरफ सुनील लहरी ने भी आदि पुरुष को एक बकवास फिल्म बताई थी।

क्यों आदिपुरुष विवादों में फंसी थी

आदिपुरुष फिल्म रिलीज होते ही विवादों में फंस चुकी थी। इस फिल्म के ग्राफिक्स लोगों को पसंद नहीं आए, लेकिन यह चल सकता था। फिल्म के संवादों को लेकर दर्शकों में सबसे ज्यादा गुस्सा था। इसी कारण से फिल्म के पहले दिन की कमाई तो अच्छी रही लेकिन धीरे-धीरे फिल्म की कमाई बहुत ही नीचे आ गई। फिल्म के स्टार प्रभास और कृति सेनन को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा।