No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

29 सितम्बर को तहलका मचाने आ रहा है Vivo का नया स्मार्टफोन, Xiaomi के छूट गए पसीने : Vivo T2 Pro

Aman SR
2 Min Read

वीवो कंपनी अपना नया स्मार्टफोन Vivo T2 Pro को लॉन्च कर दिया है। वीवो कंपनी ने इसकी सेल 29 सितंबर को रखी है। 29 सितंबर से आप इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट और वो की आधिकारिक वेबसाइट से इस स्मार्टफोन को बेचा जाएगा। वीवो का यह नया स्मार्टफोन वीवो T2 प्रो एक 5G स्मार्टफोन होगा। यह एक mid-range स्मार्टफोन होने वाला है। आने वाले समय में इस स्मार्टफोन को बहुत ही अच्छी सफलता मिलने वाली है।

Vivo T2 Pro का प्रोसेसर

Vivo T2 Pro के प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको MediaTek Dimensity 7200 का Octa core (2.8 GHz, Dual Core 2 GHz, Hexa Core प्रोसेसर मिलने वाला है।

Vivo T2 Pro का डिस्प्ले

Vivo T2 Pro में आपको 6.78 इंच का अमोलेड डिस्पले मिलने वाला है। इसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 px का होने वाला है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz का होगा। यह बेजल लेस के साथ पंच होल डिस्प्ले होगा।

Vivo T2 Pro का कैमरा

वीवो T2 प्रो में आपको ड्यूल कैमरा का सेटअप मिलने वाला है जिसका मुख्य कैमरा 64 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा होगा और 2 मेगापिक्सल का इसका डेप्थ सेंसिंग कैमरा होगा साथ ही साथ इसमें आपको एक रिंग एलईडी भी मिलने वाली है। इसमें आप 4k@30fps की वीडियो रिकॉर्डिंग को कर पाएंगे। सेल्फी कैमरा की बात की जाए तो इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलने वाला है जिसमें आप fhd@30fps की वीडियो रिकॉर्डिंग कर पाएंगे।

Vivo T2 Pro की बैटरी

वीवो T2 प्रो में 4600 mAh की बैटरी मिलने वाली है। इसमें आपको 66 वाट की फ्लैश चार्जिंग मिलने वाली है। इस स्मार्टफोन में टाइप सी का पोर्ट होगा।

Price

कीमत की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन की कीमत 21999 रुपए है। 29 सितंबर से इसकी सेल फ्लिपकार्ट और वीवो की आधिकारिक वेबसाइट से चालू हो जाएगी।